Join Group!

Hyundai Creta Ev 2024 के ताबड़तोड़ फीचर और लुक मचा रहा मार्केट में तभाई, 400 Km के बवाल रेंज के साथ जल्द होगी लांच

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hyundai Creta Ev 2024 : भारतीय बाजार में एक के बाद एक इलेक्ट्रिक गाडियां लांच होती जा रही है, और साथ ही यह एक अच्छा परफॉर्मेंस भी निकाल करके दे देंगे इन सब चीजों को देखते हुए होंडा भी अपनी नहीं क्रेटा इलेक्ट्रिक को भारतीय बाजार में बहुत समय से लांच करने की तैयारी कर रहा है, जिसमें नई टेक्नोलॉजी के एडवांस फीचर और बेहतरीन लुक दिया जाने वाला है. साथ ही इस हुंडई क्रेटा एव में आपको तगड़े स्पेसिफिकेशन के साथ में एक अच्छा रेंज भी मिलने वाला है ताकि यह लंबी दूरी तय कर सके.अगर आप भी करता के चाहने वाले हैं और इलेक्ट्रिक व्हीकल ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है

हुंडई क्रेटा EV 2024 की बात करी जाए तो इस गाड़ी को भारतीय बाजार में 7 से 8 वेरिएंट और4 से 5 बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया जाएगा, साथ ही इसमें नई टेक्नोलॉजी केफंक्शन और बेहतरीन टाइप साउंड सिस्टम भी मिलेगा. तो चलिए इस हुंडई क्रेटा एव के बारे में और सभी जानकारी नीचे दी गई है.

Hyundai Creta Ev 2024 Feature

हुंडई क्रेटा एव के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें कंपनी द्वारा बहुत से नई टेक्नोलॉजी के फीचर दिए जाने वाले हैं जैसे की 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में बेहतरीन टाइप टच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सनरूफ की सुविधा, वायरलेस चार्जिंग मोड, बेहतरीन साउंड सिस्टम, साइड प्रोफाइल में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में एलॉय व्हील की सुविधा, पावर विंडो फ्रंट, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, कंफर्टेबल और एडजेस्टेबल सीट, कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट ऑप्शन जैसी सभी सुविधा जैसे फीचर इसमें दिए जाने वाले हैं.

Hyundai Creta Ev 2024

Hyundai Creta Ev 2024 Engine

हुंडई क्रेटा एव के बारे में कोई भी जानकारी कंपनी द्वारा ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आई है, तो यह कह पाना की इसमें कौन सी बैटरी और इंजन का इस्तेमाल किया गया है बहुत मुश्किल है. पर राइडर अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि यह चार्ज होने में लगभग 5 से 6 घंटे का समय लगे की और एक बार चार्ज होकर के 400 किलोमीटर तक का रेंज निकाल करके देने में सक्षम होने वाली है, जो कि देखा जाए तो एक बहुत तगड़ा रेंज है

Hyundai Creta Ev 2024 Price

हुंडई क्रेटा एव 2024 की कीमत की बात करें तोइसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया जाएगा इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपए से होने वाली है. इसी के साथ इसके हाई वेरिएंट की कीमत 25 लाख रुपए तक जाएगी

Hyundai Creta Ev 2024 launch date

हुंडई क्रेटा एव 2024 के लॉन्च डेट की बात करी जाए तो इसके बारे में भी कंपनी द्वारा कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ न्यूज़ के अकॉर्डिंग इसे 2024 के अंत तक लांच किया जाने वाला है.

Hyundai Creta Ev 2024 Rivalsहुंडई क्रेटा एव का मुकाबला भारतीय बाजार में लांच होने के बाद Tata Curve EV, Tata Nexon EV, और Mahindra XUV 400 EV जैसे शानदार कार से होने वाला हैं.

Some Important Link

Telegram GroupJoin Here
WhatsApp GroupJoin Now
Buy SmartphoneClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट tech.autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे.

Leave a Comment